logo

मोबाइल बनवाने गयी थी युवती, दुकानदार ने निकाल ली तस्वीरें और ब्लैकमेल कर शुरू कर दिया रेप; फिर ये हुआ

MOB22.jpg

द फॉलोअपन नेशनल डेस्क 
एक युवती दुकानदार के पास अपना खराब मोबाइल बनवाने के लिए ले गयी थी। इस बीच दुकानदार ने मोबाइल से युवती की कुछ तस्वीरें निकाल ली और फिर उसे ब्लैकमेल करने लगा। बात यहां तक पहुंच गयी कि दुकानदार ने युवती का रेप भी करना शुरू कर दिया। आरोप है कि दुकानदार ने युवती को धमकी दी कि वो उसकी तस्वीरों को अश्लील बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर देगा। उसके घर वालों को भेज देगा। यही नहीं, युवती को भरोसे में लेने के लिए उसने उसकी मांग में सिंदूर भी डाल दिया। मामले के पुलिस तक पहुंचने के बाद आरोपी युवक फरार हो गया है। मामला यूपी के बांदा का है। 

शादी के लिए देता रहा झांसा 

पीड़िता युवती ने पुलिस को दिये लिखित शिकायत में कहा है कि दुकानदार ने रेप के दौरान उसका वीडियो भी शूट कर लिया। इसे दिखाकर उसने कई बार उसके साथ संबंध बनाये। इस बीच उसने शहर में ले जाकर भी एक कमरे में रखा। यही नहीं उसने शादी का झूठा वादा कर मांग में सिंदूर भी भर दिया। लेकिन सामाजिक रूप से न कभी उसे अपनाया न शादी की। इस दौरान शादी का दबाव डालने पर उसके साथ दुकानदार ने मारपीट भी की। जब वो मामले की शिकायत लेकर पुलिस के पास पहुंची तो वो फरार हो गया। पीड़िता ने पुलिस से शिकायत कर आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है। पुलिस आरोपी दुकानदार की तलाश में लग गयी है। 

क्या कहा पुलिस ने 

इस मामले में बांदा पुलिस के अधिकारी ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी गयी है। कहा, ये मामला तिंदवारी थाना क्षेत्र इलाके में हुआ है। यहां की निवासी एक युवती ने मोबाइल रिपेयरर पर गंभीर आरोप लगाये हैं। युवती ने कहा है कि दुकानदार ने धोखे से उसके मोबाइल से उसके घरवालों के नंबर और तस्वीरें निकाल लीं। उसने धमकी दी कि तस्वीरों को अश्लील बनाकर युवती के घर वालों को भेज देगा। इसके बाद उसने युवती को ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। 

 

हमें फॉलो करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें -                    

https://chatwhatsappcom/H6JHUZV9z0LIcfjbcYlVDn

Tags - Rapeshopkeeper blackmailed BANDA